Loading...

Amala Paul Biography: Age , Date of Birth, Birth Place, Height, Weight, Religion, Husband, Boyfriend, Networth

ravi
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Amala Paul : वर्तमान समय में अमला पॉल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा चल रही है यदि आपने इनका नाम सुन लिया है तो आप सही जगह पर आ चुके हो क्योंकि आज आपको इस आर्टिकल के अंदर हम आपको उनके जीवन से जुड़े सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं ।

आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर इनको लेकर कोई भी सवाल नहीं बचेगा तो आईए फिर ज्यादा देर ना करते हुए जल्दी से जल्दी Amala Paul के जीवन से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानना शुरू करते हैं।

Amala Paul Biography

आमला पाल का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार यह इतनी ज्यादा चर्चा में क्यों है जब भी कोई महिला प्रसिद्ध होती है तो उसके पीछे उनका काम होता है इन महिला के पीछे भी उनका काम है यह एक अभिनेत्री है ।

और समय-समय पर सोशल मीडिया पर फोटो डालती रहती है वर्तमान समय में इन्होंने एक तस्वीर डाली है जिसकी वजह से काफी ज्यादा चर्चा में‌ है।

Amala Paul Age

Amala Paul के नाम जानने के बाद में आपके अंदर उनकी आयु को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी आयु कितनी है बात करें उनकी आयु के बारे में तो इनकी आयु 2024 तक करीब 33 वर्ष पूरी हो चुकी है।

Amala Paul Date of Birth

Amala Paul के नाम जानने के बाद में आपके अंदर उनकी जन्म तारीख को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इनका जन्म कब हुआ था बात करें इनके जन्म के बारे में तो इनका जन्म हुआ 26 अक्टूबर 1991 में हुआ था।

Amala Paul Biography Overview

Post NameAmala Paul Biography: Age , Date of Birth, Birth Place, Height, Weight, Religion, Husband, Boyfriend, Networth
NameAmala Paul
Age33 (2024)
Date of Birth 26 October 1991
Birthplace Ernakulam Kerala
Height5 Feet 4 Inch
Weight50 kg
Religion
HusbandJagat Desai
Networth50 cr
Amala Paul Biography Overview

Amala Paul Birth Place

Amala Paul का नाम जानने के बाद में आपके अंदर उनके जन्म स्थान को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इनका जन्म कौन सी जगह पर हुआ था बात करें इनके जन्म के बारे में तो इनका जन्म भारत के अंदर मौजूद केरल के एर्नाकुलम में हुआ था।

Amala Paul Height

Amala Paul का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनकी ऊंचाई को लेकर काफी सारे सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार उन की ऊंचाई कितनी है बात करें उनकी ऊंचाई के बारे में तो उनकी ऊंचाई वर्तमान समय में 5 फीट 4 इंच के आस पास है।

Amala Paul Weight

Amala Paul का नाम जानने के बाद में आपके अंदर उनके वजन को लेकर सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इनके अंदर कितना वजन मौजूद है बात करें इनके अंदर मौजूद वजन के बारे में तो इनके अंदर करीब करीब 50 किलोग्राम के आसपास वजन मौजूद है।

Amala Paul Husband

अमला का नाम जानने के बाद में आपके अंदर उनके पति को लेकर सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार उनके पति का क्या नाम है बात करें इनके पति के बारे में तो यह दो शादियां कर चुकी है उनके दूसरे पति का नाम जगत देसाई है।

Amala Paul Boyfriend

Amala Paul के किस्से सुनाने के बाद में आपके अंदर उनकी बीती जिंदगी में रहने वाले बॉयफ्रेंड को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद होंगे कि आखिरकार उनके पुराने समय के बॉयफ्रेंड के क्या नाम है तो बात करें उनके पुराने बॉयफ्रेंड के बारे में तो इनके दो बॉयफ्रेंड रह चुके हैं इनमें से दूसरे बॉयफ्रेंड का नाम भवेंद्र सिंह है।

Amala Paul Networth

Amala Paul का नाम चारों तरफ सुनने के बाद में आपके अंदर उनकी कुल संपत्ति को लेकर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी कुल संपत्ति कितनी है बात करें उनकी कुल संपत्ति के बारे में तो उनकी कुल संपत्ति वर्तमान समय करीब करीब 50 करोड रुपए के आसपास है।

Summary

इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर Amala Paul को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं कि जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे।

वैसा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी यदि आपके अंदर से भी इनको लेकर कोई हमें सवाल बचता है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हो।

Faqs About Amala Paul

Amala Paul की आयु कितनी है

2024 से तक इनकी आयु 33 वर्ष हो चुकी है

Amala Paul के अंदर कितना वजन है

इनके अंदर 50 किलोग्राम वजन है

Amala Paul के कितने बॉयफ्रेंड रह चुके हैं

बीते समय मैं इनके दो बॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

Share This Article
Leave a comment