Loading...

Laiba Khan Biography: Age , Date of Birth, Birth Place, Hometown, Profession, Religion, Weight, Height, Networth, Boyfriend & More

ravi
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Laiba Khan : वर्तमान समय में लेबा खान को लेकर काफी ज्यादा चर्चा चल रही है यदि आपने उनका नाम सुन लिया है तो आपके अंदर इनको लेकर काफी सारे सवाल पैदा हो रहे होंगे यदि आपके अंदर इनको लेकर काफी सारे सवाल मौजूद है तो आप सही जगह पर आ चुके हो।

क्योंकि आज आपको इस आर्टिकल के अंदर हम आपको मजदूर खान से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर इनको लेकर कोई भी सवाल नहीं बचेगा तो आई फिर ज्यादा देर ना करते हुए जल्द से जल्द दिन के बारे में जानना शुरू करते हैं।

Laiba Khan Biography

यदि आप लिब खान का नाम पहली बार सुन रहे हो तो आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिर खाई कौन है और क्या करती है तो आपको जानकारी हैरानी होगी यह एक पाकिस्तानी अभिनेत्री है यह टीवी में अभिनेत्री का काम करती है।

डिश टीवी शो में यह काम कर रही है वह टीवी शो वर्तमान समय में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा चर्चा में है वही यह पाकिस्तान की रियलिटी शो में दी गई है जिसकी वजह से भी यह है काफी ज्यादा चर्चा में है।

Laiba Khan Age

लेबर खान का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनकी आयु को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी आयु कितनी है बात करें उनकी आयु के बारे में तो उनकी आयु करीब करीब 2024 तक 27 वर्ष हो चुकी है।

Laiba Khan Date of Birth

लेबा खान का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनकी जन्म तारीख को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार इनका जन्म कहां पर हुआ था तो बात करें इनके जन्म के बारे में तो इनका जन्म 24 जनवरी 1997 में हुआ था।

Laiba Khan biography

Post Name
NameLaiba Khan
Age27 (2024)
Date of Birth 24 January 1997
Birth Place Karachi Pakistan
Height5 feet 3 inch
Weight53 kg
Networth5 cr
BoyfriendNot Known
Laiba Khan biography overview

Laiba Khan Birth place

लेबर खान का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनके जन्म स्थान को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनका जन्म कौन सी जगह हुआ था बात करेंगे जन्म के बारे में तो उनका जन्म कराची में हुआ था जो कि पाकिस्तान में मौजूद है।

Laiba Khan Hometown

लेबर खान का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनके निवास स्थान को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार लेबर कौन-कौन सी जगह रहती है तो बात करें लेबर खाने के घर के बारे में तो यह पाकिस्तान के अंदर मौजूद कराची के अंदर रहती है।

Laiba Khan Profession

लेबर खान का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनके काम को लेकर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार यह काम क्या करती है बात करें इनके काम के बारे में तो यह एक अभिनेत्री है।

Laiba Khan Weight

लेबा खान का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनके वजन को लेकर भी जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनके अंदर कितना वजन मौजूद है बात करें इनके अंदर मौजूद वजन के बारे में तो उनके अंदर करीब 53 किलोग्राम के आसपास वजन मौजूद है।

Laiba Khan Height

Laiba Khan का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनकी ऊंचाई को लेकर भी जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी ऊंचाई कितनी है बात करें उनकी ऊंचाई के बारे में तो इनकी ऊंचाई 5 फुट 3 इंच के आसपास है

Laiba Khan Networth

लेबर खान का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनकी कोई संपत्ति को लेकर जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिर कारण की कुल संपत्ति कितनी है बात करें उनकी कुल संपत्ति के बारे में तो यह गरीब 10 करोड रुपए के आसपास है इन्होंने यह संपत्ति इस काम को करके ही बनाई है।

Laiba Khan Boyfriend

Laiba Khan का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर उनके बॉयफ्रेंड को लेकर भी जरूर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनके बॉयफ्रेंड का क्या नाम है बात करें उनके बॉयफ्रेंड के नाम के बारे में तो इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी बाहर नहीं है जैसे ही इसको लेकर कोई अपडेट बाहर निकाल कर आता है तो उसके बारे में हम आपके यहां पर बता देंगे।

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर लेबा खान को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका है आशा करते हैं कि जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी यदि आपके अंदर फिर भी इनको लेकर कोई अन्य सवाल करता है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हो।

Faqs About Laiba Khan

Laiba Khan की आयु कितनी है

2024 तक इनकी आयु 27 वर्ष हो चुकी है

Laiba Khan वर्तमान समय में कहां पर रहती है

लेबा खान पाकिस्तान के अंदर मौजूद कराची में रहती है

Laiba Khan की कुल संपत्ति कितनी है

इनकी कुल संपत्ति 10 करोड रुपए के आसपास है।

Share This Article
Leave a comment